रामदेव जी के व्हाट्सएप ग्रुप या चैनल से कैसे जुड़े

अगर आप भी स्वामी रामदेव जी के और आचार्य बालकृष्ण जी के व्हाट्सएप ग्रुप या चैनल से जुड़ना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं इस पोस्ट में हम रामदेव एवं आचार्य बालकृष्ण दोनों के ही व्हाट्सएप ग्रुप या चैनल से जुड़ने का प्रक्रिया बताएंगे ताकि आप भी उनके द्वारा शेयर किए गए नए-नए अपडेट पा सकें।

अभी हाल ही में स्वामी रामदेव जी एवं आचार्य बालकृष्ण जी अपना अपना व्हाट्सएप चैनल बनाए हैं जिसके जरिए हजारों लोग उस चैनल से जुड़ चुके हैं लेकिन बहुत से लोगों को ये पता नहीं है कि रामदेव के व्हाट्सएप चैनल से कैसे जुड़े इसलिए भी हमने इस पोस्ट को लिखा है ताकि जिनको पता ना हो वो भी इन दोनों महापुरुषों के व्हाट्सएप ग्रुप या चैनल से जुड़ सकें और ज्ञान का भंडार पा सके।

How to Join Ramdev WhatsApp Channel

संगठन का नामपतंजलि
योग गुरु का नामयोग गुरु स्वामी रामदेव
आचार्य जी का नामआचार्य बालकृष्ण जी
योग गुरु स्वामी रामदेव जी का WhatsApp Channel का लिंकClick Here
आचार्य बालकृष्ण जी के WhatsApp Channel का लिंकClick Here

रामदेव जी एवं बालकृष्ण के व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने का प्रोसेस

Step: 1 ऊपर टेबल में “योग गुरु स्वामी रामदेव जी का WhatsApp Channel का लिंक” के सामने Click Here के बटन पर क्लिक करें।

Step: 2 क्लिक करते ही आप अपने WhatsApp पर आ जाएंगे और फिर रामदेव जी का Channel दिखेगा इसे फॉलो करने के लिए ऊपर दाहिने साइड में Follow के बटन दबाए नीचे चित्र देखें।

follow yog guru ramdev whatsapp channel

Step: 3 बटन दबाते ही आप स्वामी रामदेव जी के व्हाट्सएप चैनल से जुड़ जाएंगे और फिर उनके तरफ से डाले जा रहे वीडियो एवं अन्य पोस्ट को देख पाएंगे।

Step: 4 आचार्य बालकृष्ण जी से जुड़ने का भी सेम प्रक्रिया है उनके सामने लिखा हुआ Click Here का बटन दबाए और फिर Follow का बटन दबा दें।

Leave a Comment